Ab Dilli Dur Nahin 2023 : फिल्म 'अब दिल्ली दूर नहीं' का ट्रेलर हुआ रिलीज

 

Ab Dilli Dur Nahin Trailer: कमल चंद्रा (kamal Chandra) निर्देशित और दिनेश गौतम  Dinesh Gautamधझुंलिखित अभिनेता इमरान जाहिद अभिनीत बिहार के आईएएस अधिकारी गोविंद जायसवाल के जीवन पर आधारित फिल्म 'अब दिल्ली दूर नहीं' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 

Ab Dilli Dur Nahin



Ab Dilli Dur Nahin Trailer: कमल चंद्रा (kamal Chandra) निर्देशित और दिनेश गौतम  Dinesh Gautamधझुंलिखित अभिनेता इमरान जाहिद अभिनीत बिहार के आईएएस अधिकारी गोविंद जायसवाल के जीवन पर आधारित फिल्म 'अब दिल्ली दूर नहीं' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म अपने नायक, बिहार के एक सरल और भोले गांव के लड़के की कहानी के माध्यम से जीवन में सफलता और असफलता की गति की पड़ताल करती है, जो अंततः आईएएस की परीक्षा में टॉप करता है। शाइनिंग सन स्टूडियोज के बैनर तले विनय भारद्वाज और संजय मावर द्वारा निर्मित 'अब दिल्ली दूर नहीं' 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


अब दिल्ली दूर नहीं की कहानी 

फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर अभिनेता इमरान ने कहा, 'यह गोविंद जायसवाल के जीवन से प्रेरित फिल्म जरूर है, लेकिन उनकी बायोपिक नहीं है। दरअसल, हम एक प्रासंगिक विषय की तलाश कर रहे थे, जो दर्शकों को एक मजबूत संदेश दे सके, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि सिनेमा हमारे समाज का आईना है। कुछ सार्थक बनाने के लिए हम ऐसी कहानी चाहते थे। वहीं से आज के युवाओं के लिए एक प्रेरक फिल्म बनाने का विचार अस्तित्व में आया, जो किसी के दिल में प्रेरणा और एक राग पैदा कर सके।

इस फिल्म के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए निर्माता विनय भारद्वाज कहते हैं, ''अब दिल्ली दूर नहीं' एक ऐसी कहानी है, जिसका जनता के साथ गहरा संबंध है। छोटे शहरों के लोगों का संघर्ष और दृढ़ता, जब वे दिल्ली जैसे हलचल भरे महानगरों में आते हैं, उससे संबंधित हैं। ऐसी कहानी का एक व्यापक दर्शक वर्ग है और मुझे यकीन है कि इस फिल्म में हर किसी के साथ जुड़ने के लिए कुछ न कुछ जरूर होगा।


बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTelegramDailyhuntLinkedin,Quora   TwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।


0/Post a Comment/Comments