KBKJ Box Office Collection: किसी का भाई किसी की जान ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दर्शकों के लिए एक परफेक्ट ईदी के रूप में सामने आई सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींच रही है। पावर-पैक एक्शन भरपूर ये एक जबरदस्त फैमिली एंटरटेनर है जिसे हर तरफ से लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इस बात अंदाजा फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर्स से भी लगाया जा सकता है जिसमें लगातार इजाफा हो रहा है। 15.81 करोड़ की ओपनिंग बुक करने के बाद, फिल्म ने अपने दूसरे दिनपूरे देश में 25.75 करोड़ नेट कमाई करके शानदार ग्रोथ दर्ज कराई है, जिससे नंबर्स में सकारात्मक उछाल के साथ वीकेंड की सही शुरुआत हुई है।


KBKJ Box Office Collection
KBKJ Box Office Collection




किसी का भाई किसी की जान 1 दिन का कलेक्शन
किसी का भाई किसी की जान 2 दिन का कलेक्शन
किसी का भाई किसी की जान 3 दिन का कलेक्शन


इस फिल्म के अलग अलग जगहों में कई शोज हाउसफुल रहे है। 15.81 करोड़ के अपने पहले दिन के कलेक्शन की तुलना में, दूसरे दिन 25.75 करोड़ नेट कमाई के साथ फिल्म का बिजनेस 62.87% बढ़ गया, जो दो दिनों में 41.56 करोड़ तक पहुंच गया। हालांकि ईद के हिसाब से देखा जाए तो पहले दिन फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नही मिला था, लेकिन फिल्म ने दूसरे दिन जिस तरह की छलांग लगाई है, उसे देखते हुए आने वाले दिनों में फिल्म की शानदार पारी पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

किसी का भाई किसी की जान फिल्म

फिल्म को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मुंबई, निजाम, राजस्थान, मैसूर, बिहार, तमिलनाडु और केरल जैसे सर्किटों से शानदार प्रतिक्रिया मिली, जहां दर्शकों ने ईद के मौके पर सिनेमाघरों की ओर रुख किया। यह वास्तव में सलमान खान के बड़े पैमाने पर स्टारडम का एक स्टैंडर्ड है कि जब बाकी फिल्मों के शोज हाउसफुल होने के लिए संघर्ष कर रहे होते थे, तो सुपरस्टार सलमान की स्टार पावर दर्शकों को ईद के त्योहार का मजा लेने और एंजॉय करने के लिए सिनेमा हॉल में वापस ले आई। इसके अलावा यहां ये भी ध्यान देते वाली बात है कि आमतौर पर जहां हिंदी फिल्मों को साउथ में नंबर्स जुटाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है, वहीं सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान ने हर तरफ दर्शकों को फिल्म देखने के लिए प्रेरित किया है।

किसी का भाई किसी की जान के कलाकार

सलमान खान फिल्म प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।





बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTelegramDailyhuntLinkedin,Quora   TwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

0/Post a Comment/Comments