Bad Boy Movie: दिल्ली आए मिथुन के बेटे नमाशी


Bad Boy Movie Bollywood: नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन स्टारर फिल्म 'बैड बॉय' ने अपने ट्रेलर (bad boy movie trailer) आने के बाद से ही जबरदस्त तारीफ और सराहना बटोरी थी। 

Bad Boy Movie Bollywood
Bad Boy Movie Bollywood


Bad Boy Movie Bollywood: नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन स्टारर फिल्म 'बैड बॉय' ने अपने ट्रेलर (bad boy movie trailer) आने के बाद से ही जबरदस्त तारीफ और सराहना बटोरी थी। फिल्म के ट्रेलर में दिखाई देने वाली शानदार स्टारकास्ट और आकर्षक कहानी के कारण दर्शक इस रोमांटिक ड्रामा को देखने के लिए बेहद उत्सुक थे। साजिद कुरैशी और अंजुम कुरैशी द्वारा निर्मित यह फिल्म इसी शुक्रवार, यानी 28 अप्रैल को रिलीज होगी

Bad Boy Movie में MithunChakraborty का अहम भूमिका


फिल्म के प्रमोशन को लेकर फिल्म निर्माताओं ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। हैदराबाद, कोलकाता, वाराणसी, पटना और इंदौर के बाद नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन अपनी फिल्म फिल्म की रिलीज की तारीख के नजदीक आने पर दिल्ली पहुंचे। दोनों ने यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मीडिया मित्रों के साथ बातचीत की, जबकि 25 अप्रैल वे अपने प्रशंसकों के साथ एक कार्यक्रम आयोजित करेंगे।

Bad Boy Movie इस दिन होगी रिलीज


बता दें कि 'बैड बॉय' का निर्माण अंजुम कुरैशी और साजिद कुरैशी ने इनबॉक्स पिक्चर्स के बैनर तले किया है और यह 28 अप्रैल को रिलीज होगी।




बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTelegramDailyhuntLinkedin,Quora   TwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

0/Post a Comment/Comments