Yaad Aati Hai में IAS अधिकारी अभिषेक सिंह की है सच्ची कहानी

Yaad Aati Hai: आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह द्वारा अभिनीत और हार्डी संधू द्वारा गाए गए संगीतमय मास्टरपीस 'याद आती है' को दिल छू लेने वाले संगीत के रूप में और अभिषेक के शानदार प्रदर्शन की जमकर सराहना की जा रही है। इस गीत ने लाखों लोगों के दिल को छूआ है और जमकर इस रचना पर प्यार और स्नेह बरसाया है। यह गीत उन पुलिस अधिकारियों को समर्पित है, जिन्होंने कर्तव्य के दौरान अपने प्रियजनों को खो दिया। इसके अलावा, अभिषेक के पास 'याद आती है' के संबंध में अपने जीवन से साझा करने के लिए एक और दिलचस्प मनोरंजक कहानी है। 


 यह भी पढे़-   Yaad Aati Hai में IAS अधिकारी अभिषेक सिंह की है सच्ची कहानी

Yaad Aati Hai
Yaad Aati Hai Song

अभिषेक सिंह आईएएस बायोग्राफी

अभिषेक सिंह ने बताया, “पुलिस अधिकारियों को ड्यूटी के दौरान काफी गंभीर खतरों का सामना करना पड़ता है।  मेरे पिता जो एक पुलिस अधिकारी के रूप में कार्यरत थे, एक बार बुंदेलखंड क्षेत्र के सुदूर गाँव में तैनात थे।  हम सभी एक साथ रहते थे लेकिन एक परिवार के रूप में हम उन खतरों से अनजान थे जो उन्होंने झेले थे। जब वह अपने कर्तव्य के तहत अपना काम कर रहे थे उस दौरान उन्हें एक कठोर डाकू नेता द्वारा धमकी दी गई कि वह चल रही आपराधिक गतिविधियों में पीछे हट जाए और हस्तक्षेप न करे नही तो पूरे परिवार की सुरक्षा के लिए गंभीर परिणाम झेलना पड़ेगा, लेकिन मेरे पिता निडर होकर देश की सेवा करते रहे। 'याद आती है' एक पुलिस अधिकारी की ऐसी ही कहानी को पेश करती है

यह भी पढे़- Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी बनी दुल्हन

याद आती है गाना

यह कहानी हमारे अधिकारियों द्वारा हमारे समाज में शांति और तालमेल को बनाए रखने के लिए किए गए उत्कृष्ट कार्य के लिए सामना किए गए जोखिमों की गवाही के रूप में है।  'याद आती है' वास्तव में हमारे बहादुर पुरुषों और महिलाओं के लिए एक  श्रद्धांजलि के रूप में है जो देश की सेवा करना जारी रखते हैं। अभिषेक सिंह के शानदार अभिनय के साथ दिल को छू लेने वाली गीत निसंदेह एक उत्कृष्ट रचना है।




बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTelegramDailyhuntLinkedin,Quora   TwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।


0/Post a Comment/Comments