Adipurush movie के लिए ओम राउत ने आचार्य स्वामी अवधेशानंद गिरि का लिया आशीर्वाद

Adipurush Release Dat:  जूनाअखाड़े  (Juna Akhara Haridwar) के आचार्य महामंडलेश्वर श्री अवधेशानंद गिरि  महाराज (Swami Avdheshanand Giri)  एक महान संत, वेदांत विद्वान, प्रेरक वक्ता और हजारों लोगों के गुरु और लाखों लोगों के प्रेरणास्रोत हैं। स्वामी अवधेशानंद ने अपनी सामाजिक गतिविधियों और नेक कार्यों से एक लाख से अधिक लोगों को दीक्षा दी, जीवन में परिवर्तन किया। अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष (Adipurush)  के लिए आशीर्वाद लेने के लिए निर्देशक ओम राउत ने हाल ही में हरिद्वार में आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि जी महाराज से मुलाकात की।


adipurush release date in hindi
adipurush release date in hindi

‘Adipurush’ निर्देशक ओम राउत ने की स्वामी अवधेशानंद गिरी से मुलाकात, फिल्म रिलीज से पहले प्राप्त किया आशीर्वाद



बैठक निश्चित रूप से एक दिव्य थी और ओम ने स्वामी जी को छत्रपति शिवाजी महाराज की एक मूर्ति भी भेंट की। उसी के बारे में बात करते हुए ओम कहते हैं, "मुझे हरिद्वार के हरिहर आश्रम में आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि जी महाराज के साथ कुछ समय बिताने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हमारी मुलाकात के दौरान, मैंने विनम्रतापूर्वक उन्हें हिंदवी स्वराज के प्रणेता छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति भेंट की। मुझे महाराज जी की दिव्य कृपा का आशीर्वाद मिला और हमारी आने वाली फिल्म आदिपुरुष के लिए उनका आशीर्वाद प्राप्त हुआ।"

आदि पुरुष मूवी कब लांच होगी?


आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है और 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ की जाएगी ।





बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTelegramDailyhuntLinkedin,Quora   TwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

0/Post a Comment/Comments