A Winter Tale at Shimla Release Date: ए विंटर टेल एट शिमला इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Winter Tale At Shimla Movie Download: लंबे अरसे से छोटे पर्दे पर अपनी अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस गौरी प्रधान (Gauri Pradhan)   अब आपको सिनेमा के 70 एम एम स्क्रीन पर नजर आने वाली है। खबर है, 12 मई को देश विदेश में एक साथ रिलीज़ होने वाली फिल्म ए विंटर टेल एट शिमला में गौरी प्रधान हॉरर मूवी 1920 में अपनी कुछ ख़ास पहचान बना चुके एक्टर इंद्रनील सेनगुप्ता के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का टाइटल ही इस फिल्म को कुछ अलग कैटेगरी में शामिल करती है। यंग डॉयरेक्टर योगेश वर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म रोमांटिक ड्रामा है। पिछले दिनों एक इवेंट में शामिल हुए फिल्म के कलाकारों से रूबरू होने का मौका मिला।


यह भी पढे़-   Yaad Aati Hai में IAS अधिकारी अभिषेक सिंह की है सच्ची कहानी


A Winter Tale at Shimla Release Date
A Winter Tale at Shimla Release Date

A Winter Tale at Shimla (Original Motion Picture Soundtrack)


  फिल्म के डॉयरेक्टर योगेश वर्मा बताते हैं इस फिल्म के नाम से ही दर्शक अंदाज लगा लेते है फिल्म शिमला में ही शूट हुई ,और उनका यह अंदाजा बिल्कुल ठीक है। फिल्म की कहानी की शुरुआत दो  अजनबी लोगो से होती है जो कुछ मुलाकातों के बाद एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। अपनी इस फिल्म के बारे में  गौरी प्रधान ने कहा कि यह टोटली डिफरेंट स्टोरी है जो दर्शको को स्टार्ट टू लास्ट बांध कर रखने का दम रखती है। डॉयरेक्टर योगेश जी ने इस रोमांटिक कहानी को दूसरी फिल्मों से हट कर डिफरेंट ढंग से पेश किया गया है। गौरी कहती है मैं इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं।


a winter tale at shimla gauri pradhan

फिल्म के डॉयरेक्टर योगेश वर्मा के निर्देशन में बनी यह उनकी पहली फिल्म है। योगेश बताते है इस फिल्म को मैने हर उम्र के दर्शको के लिए बनाया है, सच कहूं तो यह प्रोजेक्ट मेरा व्यक्तिगत जुनून हैं। फिल्म के लीड एक्टर इंद्रनील सेन गुप्ता खुश हैं कि उन्हें शिमला की बेहद खूबसूरत लोकेशन पर एक बेहतरीन प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने का अवसर मिला, फिल्म की शूटिंग के दौरान यूनिट के सभी सदस्यों और कलाकारों के साथ मेरा बहुत अच्छा वक्त गुजरा डॉयरेक्टर योगेश वर्मा ने अपनी इस फिल्म में दुनिया को बेहद  खूबसूरती के साथ पेश किया है।दीपराज राणा, ऋतुराज सिंह, निहारिका चौकसे, अंगद ओहरी, इशिता शाह, करमवीर चौधरी, मनु मलिक सहित कई नामचीन कलाकार इस फिल्म की कॉस्ट में शामिल है।

 उत्तर भारत में इस लीक से हट कर बनी फ़िल्म के पी आर ओ शैलेश गिरी , उषा मिश्रा के मुताबिक यह फिल्म 12 मई को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


*‘बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTelegramDailyhuntLinkedin,Quora   TwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

0/Post a Comment/Comments