Vijay Deverakonda Video: विजय देवरकोंडा के साथ सान्या ठाकुर ने की शूटिंग!

 vijay deverakonda and sanya thakur: सान्या ठाकुर ने विजय देवराकोंडा के साथ सन-फीस्ट मिल्क शेक ऐड के लिए एक दिलचस्प ऐड के लिए शूटिंग की, उन्होंने कहा कि वह काम करने के लिए बहुत विनम्र हैं और स्क्रीन पर इतने अच्छे व्यक्ति हैं !! विजय देवराकोंडा का कहना है कि सान्या ठाकुर पहली नज़र में दक्षिण भारतीय लड़की की तरह दिखती हैं जो उनके साथ एक ऐड करती हैं!

vijay deverakonda and sanya thakur relationship
vijay deverakonda and sanya thakur relationship


 सान्या ठाकुर का कहना है कि वह काम करने के लिए एक रत्न हैं!  वह उसके साथ आधे दिन की शूटिंग कर रही थी और उसने कहा कि उसे लगा कि काम बहुत सहज और आसान है।  वह वास्तव में एक अच्छे सह-अभिनेता हैं और साथ काम करने के लिए सबसे अच्छे व्यक्ति हैं!  वह आगे कहती हैं - मैं साउथ इंडस्ट्री में नई हूं, लेकिन ऐड हो या फिल्म, यहां काम करना बहुत अच्छा है क्योंकि लोग वास्तव में अच्छे और सहज हैं और साथ ही वे वास्तव में विनम्र हैं।  


विजय देवरकोंडा की फ़िल्में


जैसा कि विजय ऐसे बग स्टार हों या मेरी अगली फिल्म के हीरो निखिल सिद्धार्थ, दोनों ही बहुत सारे अनुभवों के साथ एक महान इंसान हैं।  तो यह उस संस्कृति और स्थान के बारे में है जिससे आप संबंधित हैं!  मुझे यहां काम करना अच्छा लगता है और यह उनके साथ हमेशा अच्छा समय होता है!





बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTelegramDailyhuntLinkedin,Quora   TwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

0/Post a Comment/Comments