Ponniyin Selvan 2 Cast पहुंची दिल्ली

ponniyin selvan 2 release: मणिरत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट 'PS2' ) ponniyin selvan 2) की दूसरी किस्त देखने के लिए लोगों का उत्साह चरम पर है, क्योंकि फिल्म अपनी रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में बॉलीवुड के कुछ सुपरस्टार शामिल हैं जिनमें ऐश्वर्या राय बच्चन, (Aishwarya Rai Bachchan)   त्रिशा कृष्णन,   (Trisha Krishnan) ऐश्वर्या लक्ष्मी  ( Aishwarya Lekshmi) , चियान विक्रम, शोभिता धूलिपाला, कार्थी और जयम रवि शामिल हैं। दर्शकों की जिज्ञासा को और ऊपर ले जाने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने इस महान कृति का तेजी से प्रचार भी शुरू कर दिया है। और, जब देशभर में दर्शकों के दिलों तक पहुंचने की बात हो तो भला कोई प्रमोशन में कोई कमी कैसे छोड़ सकता है!

ponniyin selvan 2 release date
ponniyin selvan 2 release date


इस पोन्नियिन सेलवन 2 आ रहा है

चेन्नई और कोयंबटूर का दौरा कर चुकी 'PS2' की स्टारकास्ट ने प्रतीक्षित सिनेमाई तमाशे को बढ़ावा देने के लिए राजधानी दिल्ली पहुंची। यहां फिल्म से जुड़े कलाकारों ने एक कॉलेज का दौरा किया और एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अपने युवा प्रशंसकों के साथ मजेदार बातचीत भी की।

पोन्नियिन सेलवन 2 कहानी में क्या होता है?

'PS2' के निर्माताओं ने फिल्म के आठ गानों को ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया है, जबकि इनमें से चार गानों के लिरिकल वीडियो पहले से ही बाहर हैं, जिन्होंने संगीतप्रेमियों को मोहित कर रखा है। इस ऐतिहासिक नाटक में उन गानों को लार्जर दैन लाइफ देखने के लिए लोगों को और भी ज्यादा उत्साहित कर दिया है। मणिरत्नम की यह महान कृति 'PS2' 4डीएक्स में रिलीज होने वाली पहली तमिल फिल्म है और यह फिल्म आईमैक्स में भी रिलीज होगी, जो 1955 में कल्कि कृष्णमूर्ति की किताब पोन्नियिन सेल्वन पर आधारित है।

पोन्नियिन सेलवन 2 रिलीज डेट

मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, मणिरत्नम द्वारा निर्देशित और एआर रहमान के संगीत से सजी 'PS2' सुबास्करन के लाइका प्रोडक्शंस की प्रस्तुति है। यह फिल्म 28 अप्रैल को तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।




बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTelegramDailyhuntLinkedin,Quora   TwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

0/Post a Comment/Comments