Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का नया गाना 'ओ बल्ले बल्ले' हुआ रिलीज

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: 'किसी का भाई, किसी की जान' से सामने आए अब तक के सभी गानों ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। इसमें नैयो लगदा, बिल्ली बिल्ली, जी रहें थे हम (प्यार में पड़ना), बठुकम्मा, और येंतम्मा जैसे सुपरहिट गानें शामिल है। लेकिन अब मेकर्स ने फैन्स को एक और धमाकेदार सरप्राइज देते हुए फिल्म का एक और पंजाबी गाना रिलीज कर दिया है। इस गाने के बोल 'ओ बल्ले बल्ले' (O Balle Balle Song Download )  है।  यह पंजाबी स्टाइल में एक ग्रैंड सेलिब्रेशन की गारंटी देता है।

Balle Balle Song Mp3 Download Pagalworld

'ओ बल्ले बल्ले' एक सेलिब्रेशन नंबर है जो उतना ही बड़ा और कलरफुल है जितना कि यह दिखता है और यकीनन ईद के चांद को रौशन कर देगा। इस गाने को सुखबीर ने गाया और कंपोज किया हैं, गाने के बोल कुमार ने दिए हैं। जानी मास्टर द्वारा अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किया गया, यह एक एनर्जेटिक सॉंग है और पंजाबी डांस बीट्स और मॉडर्न फ्यूजन से भरा है। यह गाना अब रिलीज हो चुका है और उम्मीद की जा रही है कि यह देश में तूफान ला देगा।

Balle Balle song mp3 Download

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म इस ईद पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।







बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTelegramDailyhuntLinkedin,Quora   TwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।



0/Post a Comment/Comments