Adipurush Motion Poster: अक्षय तृतीया पर 'आदिपुरुष' मेकर्स ने शेयर किया मोशन पोस्टर

Akshaya Tritiya Pooja : अक्षय तृतीया , जिसे नई शुरुआत और शाश्वत समृद्धि के शुभ दिन के रूप में मनाया जाता है, इस अवसर पर टीम आदिपुरुष ने 5 अलग-अलग भाषाओं - हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में 'जय श्री राम' का एक शानदार लिरिकल ऑडियो क्लिप जारी किया जो संगीतमय जोड़ी अजय-अतुल द्वारा रचित है, यह जोड़ी अपने तेजस भक्ति गीतों के लिए जानी जाती हैं और एक बार फिर अपने प्रशंसकों को जय श्री राम के शाश्वत मंत्रों से मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका वर्षों से अनुष्ठान किया जा रहा है और भविष्य में भी रहेगा। गाने को लेकर उत्साह और प्रशंसकों द्वारा विशेष अनुरोध को पूरा करने के बाद, टीम ने अब 'जय श्री राम' के बहुभाषी संस्करणों को रिलीज किया।

adipurush release date in hindi
adipurush release date in hindi


आदिपुरुष की कहानी क्या है?

इस ट्रैक के साथ पैन-इंडिया सुपरस्टार प्रभास अभिनित  राघव का शानदार पोस्टर को भी जारी किया गया है, जो पराक्रमी प्रभु श्री राम को उनके सभी वैभव में शक्ति, वीरता और ताकत प्रदान करता है। राघव के गुणों, उदारता और मजबूत चरित्र का प्रतीक है एक- वचनी, अपने शब्दों और प्रतिबद्धताओं पर कायम रहने के महत्व और एक - बानी के रूप में उन्होंने एक ही तीर से अपने लक्ष्य को हासिल किया था। यह दिव्य श्रद्धांजलि उत्सव के उत्साह में चार चांद लगाता है पोस्टर में प्रभु श्री राम के गुणों के साथ-साथ 'जय श्री राम' का नारा हमेशा के लिए अमर  है।

आदिपुरुष Release Date, आदिपुरुष के निर्माता कौन है?

आदिपुरुष इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया हैं और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।



बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTelegramDailyhuntLinkedin,Quora   TwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

.

0/Post a Comment/Comments