Umesh Shukla Upcoming Movies A Dons Nemesis में दिखेगी डॉन रवि पुजारी की कहानी


Umesh Shukla’s Next Project: डॉ अमर कुमार पांडे एक सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी और कर्नाटक राज्य के पूर्व पुलिस महानिदेशक हैं,  जिन्हें  अपने काम और सेवाओं के लिए जाना जाता है। डॉ पांडे ने अपने एक प्रमुख ऑपरेशन, कुख्यात डॉन रवि पुजारी की गिरफ्तारी के बारे में लिखी दूसरी पुस्तक को लॉन्च किया। 'ए डॉन्स नेमेसिस' (A Dons Nemesis) नामक इस किताब का विमोचन पुलिस, आम नागरिक, प्रेस और फिल्म उद्योग के कई गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुलिस आयुक्त विवेक फनसलकर थे।

Umesh Shukla’s Next Project
Umesh Shukla’s Next Project



 ए डॉन्स नेमेसिस की कहानी 

यह पुस्तक में डॉ. अमर कुमार पांडे द्वारा डॉन रवि पुजारी की खोज के लिए दुनिया भर में चलाये अभियान औत और अंत में पश्चिम अफ्रीकी देश सेनेगल उसका पता लगाकर और पहचान कर के, अंततः गिरफ्तारी और भारत में प्रत्यर्पित करने की कहानी है। यह डॉन छब्बीस साल से भूमिगत था, लेकिन उसकी देश भर में गंभीर आपराधिक गतिविधियां जारी थीं।

एक डॉन नेमेसिस अब पर्दे पर दिखेगा, रवि पुजारी के पकड़े जाने की रोमांचक कहानी उमेश शुक्ला ने किया अलान


इस पुस्तक के भव्य लॉन्च के बारे में बात करते हुए, डॉ. अमर कुमार पांडे ने कहा, “ए डॉन्स नेमेसिस, डॉन रवि पुजारी को भारत के कानून के शिकंजे में कसने और उसे राष्ट्र के नागरिकों के प्रति जवाबदेह होने के लिए मजबूर करने की गाथा है। एक पुलिस अधिकारी के रूप में मेरे सम्पूर्ण सेवा काल में यह एक महत्वपूर्ण मामला था और मुझे लगता है कि इस पूरे अभियान को प्रत्येक भारतीय को जानना ज़रूरी है ताकि वे भारतीय पुलिस अधिकारियों के द्वारा की जाने वाली मेहनत को जान सकें और उनका इस बात में विश्वास और दृढ़ हो जाए  कि हर अपराधी  न्याय के कटघरे तक लाया जाएगा।“


निर्माता उमेश शुक्ला (मेरी गो राउंड स्टूडियोज) ने इस रोमांचकारी कहानी पर एक प्रोजेक्ट की घोषणा की।


इस लॉन्च के भव्य अवसर पर निर्देशक और निर्माता उमेश शुक्ला (मेरी गो राउंड स्टूडियोज) ने इस रोमांचकारी कहानी पर एक प्रोजेक्ट की घोषणा की। इसके बारे में बात करते हुए वे कहते हैं “ए डॉन्स नेमेसिस डॉ अमर कुमार पांडे की एक इनसाईटफुल जर्नी है, और मुझे लगता है कि यह एक ऐसी कहानी है जिसके बारे में हर भारतीय को पता होना चाहिए। यह प्रेरणादायी है और हमारे भारतीय पुलिस बल के समर्पण को दर्शाता है कि किसी भी कीमत पर न्याय मिलना ही चाहिए।“

डॉ. अमर कुमार पांडे की प्रेरणादायक कहानी को जनता तक ले जाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। 

उमेश शुक्ला, आशीष वाघ और मधुकर वर्मा के साथ निर्माता राकेश डांग (सीता फिल्म्स एंड टीवी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड) संयुक्त रूप से  इस प्रोजेक्ट में होंगे। वे कहते हैं, “हम डॉ. अमर कुमार पांडे की प्रेरणादायक कहानी को जनता तक ले जाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। . इसका एडाप्टेशन अभी  प्री-प्रोडक्शन चरण में है और हम जल्द ही इसके बारे में अधिक विवरण की घोषणा करेंगे।


 प्रोजेक्ट को मेरी गो राउंड स्टूडियोज  और सीता फिल्म्स


इस प्रोजेक्ट को मेरी गो राउंड स्टूडियोज  और सीता फिल्म्स एंड प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के राकेश दाग, उमेश शुक्ला, आशीष वाघ और मधुकर वर्मा प्रोडूस करेंगे  हम आनेवाले दिनों मैं इस प्रोजेक्ट क बारे मैं अधिकजानकारी देंगे।




बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTelegramDailyhuntLinkedin,Quora   TwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

0/Post a Comment/Comments